Hum Yun Hi To Na Mile Honge | Goonj Chand

Hum Yun Hi To Na Mile Honge | By Goonj Chand

Hum Yun Hi To Na Mile Honge

इस कविता के बारे में :

 इस काव्य 'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे' को GTalks के लेबल के तहत 'गूँज चाँद' ने लिखा और प्रस्तुत किया है।


मेरे बिना तुझे भी अपनी जिन्दगी 

से कुछ गिले होंगे

'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे'

***


तूफ़ा आया हैं घर मे मेरे

तो कुछ हवा के झोंके तेरे घर 

पर भी पहुचें होंगे

बिखर गया है पूरा घर मेरा

कुछ पर्दे तो तेरी खिडकी के भी उड़े होंगे

'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे'

***

In Ladko Ko Single Hi Rehne Do | Goonj Chand 


इतना आसान नहीं मुझे भुला पाना

पूरे ना सही पर कुछ लम्हे तुझे 

भी याद होंगे

अश्क तो नहीं निकले होंगे तेरी आँखों 

से ये जानती हूँ मैं

पर बातों बातों मे कुछ किस्से 

मेरे भी निकले होंगे

'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे'

***


अब सावन से भी ऐतराज़ होगा तुझे शायद

पर हम ना ही सही पर चाय पकौड़े

तो तेरे साथ होंगे

और दोबारा नहीं मिल पाए तो गम कैसा

हम ख्वाबों मे तो अक्सर मिले होंगे

'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे'

***

Tu Mera Kal Tha Wo Mera Aaj Hai | Goonj Chand 


यादें ही काफी हैं एक दूसरे मे 

ज़िंदा रहने के लिए

जरूरी तो नहीं हर प्यार करने 

वाले साथ रहे होंगे

मेरी खामोशी को मेरी बेवफ़ाई 

मत समझना

हो सकता है तेरी ही मजबूरी के आगे 

मैंने अपने होठ सिले होंगे

'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे'

***

Goonj Chand Poetry Status

मेरे बिना तुझे भी अपनी जिन्दगी 

से कुछ गिले होंगे

'हम यूँ ही तो ना मिले होंगे'

*****


Thank You

Ladke Itne Bure Nahi Hote | Goonj Chand 

Ladko Ki Zindagi Aasan Nahi Hoti | Monika Singh 

Tumhari Kuchh Taarife | By Yahya Bootwala

(Disclaimer: The Original Copyright Of this Content Is Belong to the Respective Writer)

Post a Comment

0 Comments