Tu Mera Ex Hone Wala Hai | Goonj Chand

Tu Mera Ex Hone Wala Hai | By Goonj Chand

Tu Mera Ex Hone Wala Hai

इस कविता के बारे में :

 इस काव्य 'तू मेरा EX होने वाला है' को G Talks के लेबल के तहत 'गूँज चाँद' ने लिखा और प्रस्तुत किया है।


तेरा नंबर मेरी कांटेक्ट लिस्ट से 

अब कही खोने वाला है

और मुझे लगता है तू 

मेरा EX होने वाला है

***


अपना ये बिजी रहने वाला बहाना 

अब किसी और को बताना

और अपनी कांटेक्ट लिस्ट से 

अब तू मुझे भी हटाना

***


क्यूंकि आज नहीं तो कल तू गलती से 

मुझे कॉल बैक करने वाला है

और मुझे लगता है तू 

मेरा EX होने वाला है

***

Ladke Itne Bure Nahi Hote | Goonj Chand 

तेरा नंबर मेरी कांटेक्ट लिस्ट से 

अब कही खोने वाला है

और मुझे लगता है 

तू मेरा EX होने वाला है

***


मेरी बाते अब तुझे काँटों सी चुभती है 

और लोगो के आगे बस 

मेरी गलतियां खुलती है

अब मेरी ज़िन्दगी से तेरा वजूद कही 

खोने वाला है और मुझे लगता है 

तू मेरा EX होने वाला है

***

In Ladko Ko Single Hi Rehne Do | Goonj Chand 

प्यार नहीं था शायद अट्रैक्शन था तुझे

ये बात थी तो पहले ही बता देता मुझे

तेरे ये अट्रैक्शन के चक्कर में  

मुझे डिप्रेशन होने वाला है

और मुझे लगता है तू 

मेरा EX होने वाला है

***


पहले हम हर संडे कही  

कही घूमने जाते थे

तुम घंटो साथ रहकर भी फ़ोन 

को हाथ नहीं लगाते थे

अब तुम्हारे पास बिजी रहने का 

रोज़ नया बहाना है

और मुझे लगता है तू 

मेरा EX होने वाला है

***

Tu Mera Kal Tha Wo Mera Aaj Hai | Goonj Chand 

पहले मेरे FB के हर पोस्ट पे 

तेरा लिखे होता था

और मेरे उठने से पहले मैसेज में

तेरा Hi होता था पर 

अब तो तू FB, Insta, Whatsapp,

हर जगह से हाईड होने वाला है

और मुझे लगता है तू 

मेरा EX होने वाला है

***

In Ladko Ko Single Hi Rehne Do | Goonj Chand 

तेरा नंबर मेरी कांटेक्ट लिस्ट से 

अब कही खोने वाला  

और मुझे लगता है तू 

मेरा EX होने वाला है

*****


Thank You

Ladko Ki Zindagi Aasan Nahi Hoti | Monika Singh 

(Disclaimer: The Original Copyright Of this Content Is Belong to the Respective Writer)

Post a Comment

0 Comments