Tu Mera Kal Tha Wo Mera Aaj Hai | Goonj Chand

Tu Mera Kal Tha Wo Mera Aaj Hai | By Goonj Chand

'' तू मेरा कल था वो मेरा आज है  ''

Tu Mera Kal Tha Wo Mera Aaj Hai

मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

...

In Ladko Ko Single Hi Rehne Do | Goonj Chand 


तेरे लिये तो बग़ावत तक की तो भी तूने धोखा दिया

मेरी इस पसंद पर घर वालों को भी नाज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

...


मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

...

Ladko Ki Zindagi Aasan Nahi Hoti | Monika Singh 


खुली किताब की तरह की थी मोहब्बत तुझसे 

इसलिए आज मेरा इश्क एक राज़ हैं 

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

...

 

मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

...

Ladke Itne Bure Nahi Hote | Goonj Chand 

मैंने ही चढ़ाया था सिर प़र अपने

पर वो आज मेरे सिर का ताज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

...


मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

...

 Tu Mera Ex Hone Wala Hai | Goonj Chand

तूने तो चुप करा दिया हमेशा मुझे अपने आगे 

पर वो तो मेरी ख़ामोशी की आवाज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

...


मेरी हर ग़ज़ल का वो होंने वाला साज़ हैं

तू मेरा कल था वो मेरा आज हैं

 *****


Thank You

Sangita Yaduvanshi Best Shayaris

Best Zakir Khan Shayaris

Tumhari Kuchh Taarife | By Yahya Bootwala

(Disclaimer: The Original Copyright Of this Content Is Belong to the Respective Writer)

Post a Comment

0 Comments